Fighter Box Office Collection Day -1, बॉक्स ऑफिस पर कर रही ताबड़ तोड़ कमाई!

Fighter Box Office Collection Day -1: सिद्धार्थ आनंद की फिल्म रिपब्लिक डे के 1 दिन पहले रिलीज हो चुकी है. फैंस इसको हॉलीवुड लेवल की मूवी की दर्जा दे रहे हैं. हम बात कर रहे हैं फिल्म – फाइटर की. सिद्धार्थ आनंद की इस फिल्म में ऋतिक रोशन दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर के साथ-साथ कई एक्टर्स शामिल थे. यह एक एक्शन पैक्ड मूवी होने वाली है. इस मूवी ने क्रिटिक्स और फैंस से मिले जुले रिएक्शन प्राप्त किए हैं. कई फैंस ने अपने अलग-अलग इमोशन भी व्यक्त किये हम उन सब के बारे में आपको बताएंगे। पहले बात करते हैं कहानी के प्लॉट के बारे में.

Fighter Story

फाइटर की कहानी, सिद्धार्थ आनंद और रेमन चिब द्वारा निर्देशित और लिखी गयी है. जोकि बहुत ही साधारण मानी गई है, क्योंकि यह पिछली की फिल्मों में यूज़ हो चुकी है. यह कहानी भारत और पाकिस्तान पर आधारित है और इसको और मजबूत बनाने के लिए देशभक्ति की भावनाओं के मोतियों का यूज़ इसमें किया गया है. लेकिन कुछ दर्शकों को यह लुभा नहीं पाती है, परंतु काफी लोग इसको पसंद भी करते हैं.

Fighter Review

जिनको यह स्टोरी लुभा नहीं पा रही, उन्होंने यह कहा है कि यह कहानी एक आधी अधूरी कहानी है, जिसमें राइटिंग की काफी ज्यादा कमी है. कुछ लोग तो इस फिल्म को टॉम क्रूज की टॉपगन फिल्म से भी कनेक्ट कर रहे थे. इसमें कई दृश्य ऐसे है, जिनको काफी भावनात्मक बनाया गया है. उसी के साथ-साथ हवाई करतब और दिल छू लेने वाले रोमांस के साथ साथ और देशभक्ति का उत्साह भी दिखाया गया है. 

रितिक रोशन को उनके लुक्स और एक्टिंग के लिए बहुत सराहा जा रहा है, परंतु दीपिका पादुकोण की भूमिका इतनी बढ़िया नहीं रही है, जितनी अच्छी वह एक्ट्रेस है. अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय जैसे अन्य अभिनेताओं ने भी बहुत अच्छा काम किया है.

Fighter Box Office Collection
Fighter Box Office Collection

Fighter Box Office Collection Day

रितिक रोशन और दीपिका पादुकोण अभिनीत फाइटर के भारत में नेट ओपनिंग के साथ लगभग 25 करोड़ रुपये तक पहुंचने की उम्मीद है. रिपोर्टों के अनुसार, फिल्म ने अंतर्राष्ट्रीय बॉक्स ऑफिस पर अग्रिम बुकिंग में लगभग $500,000 की कमाई की है.

एक बात तो समझ में आई कि जो फिल्म की आलोचना कर रहे हैं वह सिर्फ इसकी स्टोरी के लिए ही कर रहे हैं. परन्तु कई लोगों को यह मूवी पसंद भी आई है तो इसलिए यह कहना ठीक होगा कि इस फिल्म को मिले-जुले रिएक्शंस मिले है. 

रितिक रोशन को देखना एक सुखद अनुभव है! वह आपको आत्मा को झकझोर देने वाले प्रदर्शन के साथ, अपने बेहतरीन प्रदर्शन के साथ, चरित्र की भेद्यता में ले जाता है!

Rashi Khanna

तरन आदर्श एक जाने माने फिल्म क्रिटिक है, जिन्होंने फिल्म और स्टार्स की काफी तारीफे की है.

ऋतिकरोशन निस्संदेह शो स्टॉपर हैं। वह अविश्वसनीय ईमानदारी के साथ वीरता, संयम और क्रोध प्रदर्शित करता है। वह जिस भी सीक्वेंस में दिखाई देते हैं, उसके मालिक हैं, हर पल को शानदार अभिनय से जीवंत बनाते हैं… #दीपिकापादुकोण शीर्ष पायदान पर हैं, जो मांग वाले हिस्से को बखूबी निभाती हैं। ऑन-स्क्रीन जोड़ी [#ऋतिकरोशन – #दीपिकापादुकोण] फिल्म को अतिरिक्त चमक देती है।

फाइटर एक चतुराई से बुना गया उत्पाद है जो ज़बरदस्त अंधराष्ट्रवाद से दूर है, फिर भी नाटक के सामने आने पर एक ठोस बयान देता है… अच्छी तरह से तैयार किया गया है, कुछ विस्मयकारी दृश्यों, हवाई युद्ध के हिस्सों, ताली बजाने योग्य संवाद और एक शानदार दूसरे भाग के साथ, # फाइटर जो वादा करता है उसे पूरा करता है: जीवन से भी बड़ा बड़े स्क्रीन का अनुभव… सबसे महत्वपूर्ण बात, #फाइटर उन बहादुरों के लिए एक सच्ची श्रद्धांजलि है जो निस्वार्थ रूप से हमारे देश की रक्षा करते हैं।

अनिलकपूर हमेशा की तरह दोषरहित हैं। कई दृश्यों में उत्कृष्ट… सहायक कलाकार एकदम सही हैं: #करणसिंहग्रोवर प्रथम श्रेणी के हैं, जबकि #अक्षयओबेरॉय अद्भुत हैं… प्रतिपक्षी #ऋषभसावनी पूरी तरह से खतरनाक हैं।

ऋतिक की एक्स वाइफ सूजन का रिएक्शन भी आया है

Fighter ने पहले दिन कितनी कमाई की है

रितिक रोशन और दीपिका पादुकोण अभिनीत फाइटर के भारत में नेट ओपनिंग के साथ लगभग 25 करोड़ रुपये तक पहुंचने की उम्मीद है. “फाइटर” की प्री-सेल लगातार 7 करोड़ रुपये की कमाई के करीब पहुंच रही है, जबकि 214,000 से अधिक टिकट पहले ही बिक चुके हैं. उम्मीद है कि अंतिम बिक्री का आंकड़ा 8 करोड़ रुपये के आसपास रहेगा.

Fighter में विदेशो में कितनी कमाई की है?

रिपोर्टों के अनुसार, फिल्म ने अंतर्राष्ट्रीय बॉक्स ऑफिस पर अग्रिम बुकिंग में लगभग $500,000 की कमाई की है.

Read More: Electric Hero Splender अब मचाएगी धमाल

Leave a Comment