Ather को धूल चटा रही Bounce की यह मशहूर Infinity E1+

Bounce Infinity E1 Plus Price: बाउंस इन्फिनिटी E1+ इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ पहले जैसी गतिशीलता की स्वतंत्रता का अनुभव करें. सिर्फ 89,999 रुपये के नए मूल्य टैग के साथ बाउंस इन्फिनिटी E1+ पैसे के लिए अद्वितीय मूल्य प्रदान करता है. यह अत्याधुनिक वाहन बेजोड़ सुविधा, प्रदर्शन और सामर्थ्य प्रदान करते हुए आपके आवागमन के अनुभव को फिर से परिभाषित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है. आइए गहराई से देखें कि बाउंस इन्फिनिटी E1+ आधुनिक शहरी यात्रियों के लिए क्या सही विकल्प है.

Bounce Infinity E1+ Convenience

बाउंस इनफिनिटी E1+ की सबसे खास विशेषताओं में से एक इसकी रिमूवेबल बैटरी प्रणाली है. चार्जिंग स्टेशन खोजने या अपने स्कूटर के रिचार्ज होने की प्रतीक्षा करने की परेशानी को अलविदा कहें. एक हटाने योग्य बैटरी के साथ जिसे 15 एम्पियर वॉल सॉकेट का उपयोग करके आसानी से चार्ज किया जा सकता है, आपके पास अपने स्कूटर को कभी भी, कहीं भी पावर देने की सुविधा है. बैटरी प्रौद्योगिकी के प्रति यह अभिनव दृष्टिकोण यह सुनिश्चित करता है कि आप सड़क पर उतरने के लिए हमेशा तैयार रहें, चाहे वह आपके दैनिक आवागमन के लिए हो या एक सहज साहसिक कार्य के लिए.

Bounce Infinity E1+ Performance

बाउंस इन्फिनिटी E1+ को विभिन्न परिस्थितियों में असाधारण प्रदर्शन देने के लिए इंजीनियर किया गया है. इसके लिक्विड-कूल्ड बैटरी सिस्टम की बदौलत, आप चुनौतीपूर्ण वातावरण में भी लगातार प्रदर्शन पर भरोसा कर सकते हैं. चाहे आप भारी ट्रैफिक से गुजर रहे हों या खुली सड़कों पर यात्रा कर रहे हों, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक सहज और प्रतिक्रियाशील सवारी प्रदान करता है. साथ ही, तेज चार्जिंग क्षमताओं और विस्तारित रेंज के साथ, आप कम स्टॉप के साथ अधिक जमीन को कवर कर सकते हैं, जिससे हर यात्रा अधिक कुशल और आनंददायक हो जाती है.

Bounce Infinity E1+ Power and Specifications

हुड के नीचे, बाउंस इन्फिनिटी E1+ में एक शक्तिशाली 2.2-किलोवाट इलेक्ट्रिक मोटर है जो इसे 65 KMPH की शीर्ष गति तक ले जाती है. एनएमसी कोशिकाओं की विशेषता वाले उच्च क्षमता वाले 2-किलोवाट लिथियम-आयन बैटरी पैक के साथ जोड़ा गया, यह स्कूटर प्रभावशाली त्वरण और रेंज प्रदान करता है. आईएस 156 मानक के तहत प्रमाणित, बैटरी एक बार चार्ज करने पर 85 किलोमीटर से अधिक की रेंज का वादा करती है, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि आप अपने दैनिक आवागमन को आसानी से निपटा सकते हैं.

Bounce Infinity E1 Plus Price 

इलेक्ट्रिक मोबिलिटी को सभी के लिए सुलभ बनाने की अपनी प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करने वाले एक कदम में, बाउंस इन्फिनिटी ने E1+ रेंज के लिए महत्वपूर्ण कीमत में कटौती की घोषणा की है. तत्काल प्रभाव से, ग्राहक अपनी खरीदारी पर 21% तक की बचत का आनंद ले सकते हैं. 

Bounce Infinity E1 Plus Price 
Bounce Infinity E1 Plus Price 

Bounce Infinity E1+ on road Price

सिर्फ 89,999 रुपये के नए मूल्य टैग के साथ बाउंस इन्फिनिटी E1+ पैसे के लिए अद्वितीय मूल्य प्रदान करता है. साथ ही, 31 मार्च, 2024 तक एक्स-शोरूम दरों की गारंटी के साथ, इलेक्ट्रिक परिवहन में निवेश करने का इससे बेहतर समय कभी नहीं हो सकता.

Read More: KTM को जड़ से उखाड़ फेंकने आई Kawasaki Ninja 500 कंटाप लुक बाइक

Bounce Infinity E1+ Down Payment

ध्यान दें- यह EMI प्लान आपके राज्य और शहर के अनुसार अलग हो सकते हैं. इससे संबंधित ज्यादा जानकारी के लिए आप अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क करें.  

Bounce Infinity E1+ EMI

बाउंस इन्फिनिटी E1+ को आप मात्र 3,150 रुपए के किस्त पर खरीद कर अपना बना सकते हैं. इसके लिए आपको 11,000 रुपए की डाउन पेमेंट करनी होगी. जो आपको 3 साल के कार्यकाल के लिए 9.7% की ब्याज दर से उपलब्ध कराई जाएगी. इस EMI प्लान को आप प्रत्येक महीने जमा करके आप इस बाइक को अपना बना सकते हैं. 

Read More: Royal Enfield को जड़ से उखाड़ फेंकने आई Kawasaki की Z650RS

Setting Records

Bounce Infinity E1 Plus Price 
Bounce Infinity EMI 

जैसे ही बाउंस इन्फिनिटी अग्रणी इलेक्ट्रिक वाहन निर्माताओं की श्रेणी में शामिल हो गया है, इसका लक्ष्य बाजार में अपनी उपस्थिति का विस्तार करने के लिए FAME II नीति के लाभों का लाभ उठाना है. देशभर में 70 से अधिक डीलरशिप के तेजी से बढ़ते नेटवर्क के साथ, बाउंस इन्फिनिटी इलेक्ट्रिक मोबिलिटी परिदृश्य में क्रांति लाने के लिए तैयार है. प्रतिस्पर्धी मूल्य निर्धारण और नवीन प्रौद्योगिकी की पेशकश करके, बाउंस इन्फिनिटी अधिक टिकाऊ और पर्यावरण-अनुकूल भविष्य की ओर बदलाव ला रहा है.

Stay Informed

ऑटोमोटिव उद्योग पर नवीनतम अपडेट और विशेष समाचारों के लिए, जिसमें 2024 कावासाकी निंजा 500 का लॉन्च भी शामिल है, जिसकी कीमत 5.24 लाख रुपये है, AutoAnalyst.in पर जाएं. साथ ही, सीधे अपने व्हाट्सएप पर महत्वपूर्ण अपडेट पाने से न चूकें. समय पर समाचार अलर्ट के लिए आज ही हमारे व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करें.

बाउंस इन्फिनिटी E1+ के साथ गतिशीलता के भविष्य को अपनाएं. सुविधा, प्रदर्शन और सामर्थ्य के बेजोड़ संयोजन के साथ, अब बेहतरीन विद्युत परिवहन का अनुभव करने का समय आ गया है. विद्युत क्रांति में शामिल हों और बाउंस इन्फिनिटी E1+ के साथ हर यात्रा को साहसिक बनाएं.